मोबाइल बेटिंग स्पोर्ट्स लॉटरी

Publishing time:2021-10-28 07:25:13

ऑनलाइन सट्टेबाजी की परिधि मोबाइल बेटिंग स्पोर्ट्स लॉटरी 188bet स्वागत प्रस्ताव,fun88 दफ़्तर,lovebet 3 रास्ता,lovebet जी साइन अप,lovebet समान साइटें,lovebetो क्यू ई,बैकारेट 7 पीस नाइफ ब्लॉक सेट,बैकारेट मार्टिनी ग्लास,फ्रेडी के खेल में सर्वश्रेष्ठ पांच रातें reddit,बोनस कैसीनो,कैसीनो हॉलीवुड,शतरंज ३डी,क्रिकेट एक बग,क्रिकेट अंपायर संकेत,निर्यात उद्धरण,फ़ुटबॉल 8 मई,फॉर्च्यून 7 बैकारेट,हैंडीकैप 2 (0) लवबेट अर्थ,बेटिंग पोस्ट कैसे करें,क्या ऑनलाइन लाठी खेल सामान्य की तरह ही खेलता है?,के पोकर gratuit,लाइव कैसीनो उद्धरण,लॉटरी गूगल,लूडो क्विक मोड,ऑनलाइन बैकरेट फॉर्मूला,ऑनलाइन गेम कैसे खेले,ऑनलाइन स्लॉट साइप्रस,रूले ऑनलाइन खेलें,मेरे पास पोकर टूर्नामेंट,रूले गेम ऐप,रम्मी ६ जुकाटोरी,रम्मीकल्चर तस्वीरें,स्लॉट 66,मराठी में खेल की जानकारी,टी एंड सी लवबेट,सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी प्रतिष्ठा वाली कंपनी,वी स्लॉट 88,कौन सा ऑनलाइन कैसीनो सबसे अच्छा है,cricket का हिंदी अर्थ,ओ गोवा,क्रिकेट टीम,घमण्डी स्टेटस,त्रिकोण लॉटरी,बरसात के गाने,यूरोपीय चैम्पियनशिप चैंपियन,स्टेटस गाने वीडियो डाउनलोड, .सरकार ने कृषि उत्पादों के परिवहन को बढ़ावा देने को कृषि उड़ान-दो योजना शुरू की

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

सरकार ने कृषि उत्पादों के परिवहन को बढ़ावा देने को कृषि उड़ान-दो योजना शुरू की

नयी दिल्ली, 27 अक्टूबर (भाषा) नागर विमानन मंत्रालय ने बुधवार को कृषि उड़ान-दो योजना शुरू की। इसके तहत किसानों को कृषि उत्पादों के परिवहन में मदद के लिये पूर्वोत्तर, पहाड़ी और जनजातीय क्षेत्रों में स्थित हवाईअड्डों पर कार्गो से जुड़े बुनियादी ढांचे का निर्माण किया जाएगा।

केंद्र ने सितंबर, 2020 में कृषि उड़ान योजना शुरू की थी। इसके तहत यदि शुल्क वाले कुल भार में कृषि सामान का हिस्सा 50 प्रतिशत से अधिक है, तो हवाई कार्गो परिचालकों के लिए चुनिंदा भारतीय हवाई अड्डों पर पार्किंग शुल्क और ‘टर्मिनल नेविगेशन लैंडिंग’ शुल्क आदि से छूट दी जाती है।

केंद्र ने अब कृषि उड़ान- दो के तहत कृषि सामान का हिस्सा कुल भार में 50 प्रतिशत कम होने पर भी चुनिंदा हवाईअड्डों पर हवाईअड्डा शुल्कों में पूर्ण रूप से छूट देने की बात कही है।

केंद्र ने कहा कि इस योजना के तहत हवाईअड्डों पर चरणबद्ध तरीके से कार्गो टर्मिनल बनाये जाएंगे। उदाहरण के लिए, 2021-22 में अगरतला, श्रीनगर, डिब्रूगढ़, दीमापुर, हुबली, इंफाल, जोरहाट, लीलाबारी, लखनऊ, सिलचर, तेजपुर, तिरुपति और तूतीकोरिन में हवाई अड्डों पर कार्गो टर्मिनल स्थापित किए जाएंगे।

वहीं 2022-23 में अहमदाबाद, भावनगर, झारसुगुडा, कोझीकोड, मैसूर, पुडुचेरी, राजकोट और विजयवाड़ा में हवाई अड्डों पर कार्गो टर्मिनल स्थापित किए जाएंगे।

इसके अलावा कृषि उड़ान- दो के तहत सरकार राज्यों को विमान ईंधन पर बिक्री कर कम कर एक प्रतिशत करने के लिये प्रोत्साहित करेगी।

नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कृषि उड़ान 2.0 योजना की शुरुआत करते हुए कहा कि इसका उद्देश्य एयरलाइन की ‘लॉजिस्टिक’ मदद से भारतीय कृषि की विशाल क्षमता का उपयोग कर किसानों की आय को दोगुना करना और उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लक्ष्य की ओर ले जाना है।

(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)
(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)

ETPrime stories of the day

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis
Logistics

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis

4 mins read
China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.
R&D

China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.

9 mins read
As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles
Insurance

As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles

11 mins read
सरकार ने कृषि उत्पादों के परिवहन को बढ़ावा देने को कृषि उड़ान-दो योजना शुरू की

नयी दिल्ली, 27 अक्टूबर (भाषा) वेदांता लिमिटेड ने बुधवार को कहा कि उसकी इकाई मोंटे सेलो बीवी (एमसीबीवी) ने ऑस्ट्रेलिया में स्थित माउंट लायल तांबा खान को बेचने के लिए एक समझौता किया है। एमसीबीवी के पास माउंट लायल तांबा खान का 100 प्रतिशत स्वामित्व है। कंपनी ने बीएसई को दी जानकारी में कहा, ‘‘वेदांता लिमिटेड की 100 प्रतिशत हिस्सेदारी वाली सहायक कंपनी एमसीबीवी ने तस्मानिया की तांबा खदान (सीएमटी) को न्यू सेंचुरी रिसोर्सेज के साथ एक विकल्प समझौते के माध्यम से बेचने करार किया है।’’नयी दिल्ली 27 अक्टूबर (भाषा) यूनाइटेड स्पिरिट्स ने बुधवार को बताया कि मजबूत बिक्री के दम पर तीस सितंबर 2021 को समाप्त दूसरी तिमाही में उसका एकीकृत शुद्ध लाभ दोगुना से अधिक बढ़कर 286.4 करोड़ रुपये रहा। डियाजियो के नियंत्रण वाली शराब बनाने वाली कंपनी को इससे पिछले वित्त वर्ष की इसी अवधि के दौरान 125.1 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ हुआ था। यूनाइटेड स्पिरिट्स लिमिटेड ने शेयर बाजार को भेजी सूचना में बताया कि जुलाई-सितंबर, 2021 तिमाही में उसकी परिचालन आय 9.31 प्रतिशत बढ़कर 8,208.8 करोड़ रुपये रही। इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में यह 7,509.4ओएनजीसी के शेयरों में क्‍यों निवेश की सलाह दे रहे हैं विश्लेषक?

साल में कम से कम एक निवेश की समीक्षा जरूर करें और दोबारा संतुलन बनाएं. अपने लिए पर्याप्‍त लाइफ इंश्‍योरेंस खरीदें.पिछले 10 साल में ओएनजीसी अपने उत्पादन में कोई बड़ी बढ़ोतरी करने में नाकामयाब रही है.यूनिटेक ने अशोक कुमार यादव को सीईओ नियुक्त किया

नितिन गडकरी 1996—99 तक महाराष्ट्र में पीडब्ल्यूडी मंत्री भी रहे हैं। इस दौरान 1998 में मुंबई—पूना एक्सप्रेस वे पर काम शुरू हुआ था।पिछले 10 साल में ओएनजीसी अपने उत्पादन में कोई बड़ी बढ़ोतरी करने में नाकामयाब रही है.सुकन्‍या समृद्धि योजना के बारे में जानिए अपने हर सवाल का जवाब

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


लाइव रूले टीवी
lovebet सीईओ वेतन
शतरंज आर एंड बी
एक्स स्पोर्ट्स फिटनेस
lovebet न्यूकैसल
क्या ऑनलाइन कैसीनो विश्वसनीय हैं?
फुटबॉल 4 आकार
जुआ बोनस
लियोवेगास फोन नंबर
बेटिंग ऐप्स
लाइव कैसीनो मेनू
जंगल रम्मी विकी
201 पूल रम्मी नियम
भ पोकर स्पोर्ट्स
वैकल्पिक ज़ू लियोवेगास
रम्मी १
असली पैसे का खेल hdfc
कैसीनो आईडी
परिधीय फुटबॉल सट्टेबाजी मंच
जे स्पोर्ट्स 4
क्या बैकारेट के पास एक हजार कौशल हैं?
क्रिकेट photo
पोकर c3
क्रिकेट in hindi
तीन पत्ती असली नकद APK
कंक्रीट के लिए पोकर थरथानेवाला
कैसीनो नोकके