स्पोर्ट्सबुक लगभग

Publishing time:2021-10-24 23:18:02

गोवा शिपयार्ड लिमिटेड भर्ती २०२० स्पोर्ट्सबुक लगभग betway बूस्ट,fun88 लिंक्डइन,lovebet 4 चाकू,lovebet हैक एपीके डाउनलोड,lovebet सिस्टम 5/6,0141 स्पोर्ट्स आर्केड,बैकारेट का हिसाब,बैकरेट नौ केबल,पांच सम्मेलनों का सर्वश्रेष्ठ समूह,बोन्स योर अंकल,कैसीनो झा विलियम्स,शतरंज 800 रेटिंग,क्रिकेट बुक ऐप डाउनलोड,क्रिकेट वायरलेस योजना,एस्पोर्ट्स विकी,फुटबॉल विश्लेषक,ऑनलाइन कैसीनो में नि: शुल्क परीक्षण,हैप्पी किसान कैस्टअवे जावा गेम,बैकारेट खेलकर पैसे कैसे जीतें,जे शतरंज,मैं क्रिकेटर का नाम,लाइव कैसीनो यूटन पंजीकरण,लॉटरी आयरिश,लूडो वीडियो,ऑनलाइन सट्टेबाजी रैंकिंग,जीवन का ऑनलाइन खेल,ऑनलाइन स्लॉट गुरु,बिंदु रम्मी प्रश्न,पोकर बनाम 3 पत्ती,रूले कुंजियाँ,रमी बेस्ट ऐप डाउनलोड,रम्मीकल्चर अपडेट,स्लॉट्स दा मेमोरिया राम,खेल फिल्में,तीन पत्ती कैश,सेलो पर खुश किसान,वीडियो पोकर गेम,जुए में क्यों हारे,cricket रैंकिंग,करीना कपूर,क्रिकेट बुक,चेस बोर्ड प्राइस,नया उत्पाद की सुझाव,बरसात निबंध हिंदी मे,रमी तेरा पानी,स्टेटस डाउनलोड mp3, .सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

रिपोर्ट के अनुसार, सितंबर में फार्मा सेक्‍टर में हायरिंग एक्टिव‍िटीज 44 फीसदी बढ़ीं.
मुंबई : कोरोना की महामारी के बीच जीवन अब सामान्य हो रहा है. वहीं, नियुक्ति गतिविधियां भी अब धीरे-धीरे सुधर रही हैं. सोमवार को जारी एक रिपोर्ट में कहा गया कि सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में इससे पिछले महीने की तुलना में 24 फीसदी का सुधार हुआ. मुख्य रूप से फार्मास्यूटिकल्स और एजुकेशन सेक्‍टरों में हायरिंग की स्थिति सुधरी है.

सितंबर 2020 के लिए नौकरी जॉबस्पीक इंडेक्स के अनुसार, इस दौरान कुल जॉब पोस्टिंग्‍स 1,755 रहीं. यह अगस्त के 1,413 के आंकड़े की तुलना में 24 फीसदी का सुधार है. नौकरी जॉबस्पीड इंडेक्स माह-दर-माह आधार पर नौकरी डॉट कॉम वेबसाइट पर नौकरियों की लिस्टिंग के हिसाब से नियुक्ति गतिविधियों का कैलकुलेशन करता है.

इसे भी पढ़ें : एनालिटिक्‍स और डेटा साइंस के क्षेत्र में प्रोफेशनल्‍स की भारी मांग, 93,500 से अधिक पद खाली

रिपोर्ट के अनुसार, सितंबर में फार्मा क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी बढ़ीं. वहीं, एफएमसजी सेक्‍टर में नियुक्ति गतिविधियों में 43 फीसदी, शिक्षा और अध्यापन में 41 फीसदी और आईटी क्षेत्र में 32 फीसदी का इजाफा हुआ.

इसे भी पढ़ें : कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

रिपोर्ट में कहा गया है कि अनलॉक उपायों के बाद आवाजाही में सुधार से रियल एस्टेट क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी सुधरी हैं. वाहन और संबद्ध क्षेत्रों में इसमें 29 फीसदी और हॉस्पिटैलिटी और ट्रैवल सेक्‍टर में 48 फीसदी का सुधार हुआ है.

बीपीओ और आईटीईएस सेक्‍टर में नियुक्ति गतिविधियों में अगस्त की तुलना में 29 फीसदी का सुधार हुआ है. वहीं, बैंकिंग और वित्तीय सेवा क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 33 फीसदी सुधरी हैं.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

नियुक्ति गतिविधियांनौकरी डॉट कॉमफार्मास्यूटिकल्स और एजुकेशनस‍ितंबरजॉबहायरिंग एक्टिविटीज

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.कई ग्राहक मोरेटोरियम और उससे पड़ने वाले असर को नहीं समझते हैं. इसे देखते हुए कलेक्‍शन में बाधा आई है.सरकार ने नेताजी से जुड़े स्थानों को बढ़ावा देने की योजना तैयार की

चेन्नई, 24 अक्टूबर (भाषा) सीमेंट विनिर्माता कंपनी इंडिया सीमेंट्स के वाइस-चेयरमैन एन श्रीनिवासन का मानना है कि आईपीएल-2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की जीत इंडिया सीमेंट्स लिमिटेड के साथ उसकी समानताओं को दर्शाती है। इंडिया सीमेंट्स दरअसल आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स की प्रमुख प्रायोजक है। संयुक्त अमीरात अरब में आयोजित हुए आईपीएल 2021 के फ़ाइनल मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को हरा कर चौथी बार खिताब जीता था। चेन्नई मुख्यालय वाली इंडिया सीमेंट्स के प्रबंध निदेशक ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान कहा, ‘‘इंडिया सीमेंट्स कंपनी 75 साल कीनयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) भारत में अपने उत्पादों की श्रृंखला को मजबूत करते हुए अपोलो टायर्स लिमिटेड ने देश में यूरोपीय टायर ब्रांड व्रेडेस्टीन उतारा है। कंपनी का यह उत्पाद महंगी कारों तथा सुपरबाइक खंड की जरूरतों को पूरा करेगा। घरेलू टायर कंपनी की अगले दो साल में इस खंड में 30 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी हासिल करने की योजना है। व्रेडेस्टील श्रृंखला का उत्पादन स्थानीय स्तर पर शुरुआत में कंपनी के तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश संयंत्रों में किया जाएगा। कंपनी शुरुआत में इस ब्रांड की बिक्री ‘रिप्लेसमेंट’ बाजार में करेगी। बाद में कंपनीकोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

नयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) घरेलू कोयले की आपूर्ति में बिजली क्षेत्र को प्राथमिकता देने से हिंदुस्तान जिंक पर 'कुछ हद तक' असर पड़ा है। वेदांता समूह के एक शीर्ष अधिकारी यह बात कही। उन्होंने कहा, हालांकि कंपनी ने मार्च तक के लिए कोयले के आयात का अनुबंध कर फिलहाल इस समस्या का हल निकाल लिया है। घरेलू कोयला उत्पादन में 80 प्रतिशत का हिस्सा रखने वाली कोल इंडिया लि. ताप बिजली संयंत्रों में कोयले की कमी को देखते हुए उन्हें अस्थायी रूप से आपूर्ति में प्राथमिकता दे रही है। हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) अरुणनयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कपड़ा मशीनरी क्षेत्र से आयात पर निर्भरता घटाने को कहा है। उन्होंने कपड़ा मशीनरी क्षेत्र में 100 ‘चैंपियनों’ के विकास पर जोर देते हुए कहा कि कपड़ा इंजीनियरिंग उद्योग तथा सरकार के सम्मिलित प्रयासों से क्षेत्र की आयात पर निर्भरता को कम किया जा सकता है। वाणिज्य एवं उद्योग, कपड़ा, उपभोक्ता मामले तथा खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री ने शुक्रवार को कपड़ा मशीनरी विनिर्माताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान यह बात कही। उन्होंने कपड़ा मशीनरी विनिर्माताओं से कहा कि वे पहले से तैयार सुविधाओं के जरिये काम करें औरकोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


सबसे विश्वसनीय कैश रूले क्या है
बेटा वीडियो सॉन्ग
बैकारेट 6 पीस कुकवेयर सेट की समीक्षा
Sic Bo खेलें कई कप गेम खेले जाते हैं
स्टेटस चुनाव
कैसीनो यूट्यूब
रूले टिप्स और ट्रिक्स
फीनिक्स फोर्ज
188bet पेनिपु
यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल लीजेंड्स
बैकारेट जीतने या हारने के नियम
ऑनलाइन स्लॉट मैसाचुसेट्स
फुटबॉल ऑनलाइन स्कोर
क्रिकेट डॉट कॉम
21 बजे zi
10cric लॉगिन ऐप
परिमच कीव
क्रिकेट लाइव भारत बनाम इंग्लैंड
3 रील स्लॉट अनलॉक
टेक्सास होल्डम मल्टीप्लेयर
ऑनलाइन पैसे बनाएं live
ऐ शतरंज
ध्यानचंद cricket stadium
चेस बोर्ड पर कितने
io.junglee रम्मी.जंगली गेम्स
बैकारेट खेलने के लिए कौन सी वेबसाइट
यूरोपीय कप मकाऊ ऑड्स