लाइव बैकरेट गेम सॉफ्टवेयर

Publishing time:2021-10-25 00:04:31

जोकर झगड़ा लाइव बैकरेट गेम सॉफ्टवेयर 10cric ऐप काम नहीं कर रहा है,betway युगांडा लॉगिन,लियोवेगास हुवुदकोंटोर,lovebet एओ विवो resultados,lovebet लॉगिन नाइजीरिया,lovebet बनाम परिमैच,एक फुटबॉल टीम,बैकरेट क्रैकिंग एनालाइजर,बैकरेट खरीदारी,सट्टेबाजी की किताब,कैसीनो 24 ऑनलाइन,कैसीनो रोयाले कास्ट,चोई गेम fun88,क्रिकेट खेल पीसी,डीएच फुटबॉल बेलगिक,यूरोपीय कप शेड्यूल रिप्ले,फुटबॉल सूचना सट्टेबाजी नेटवर्क,उत्पत्ति कैसीनो विकल्प,एचडी फुटबॉल छवियां,आईपीएल सभी मैच सूची 2021,जैकपॉट का मतलब,लाइव लाठी कैसीनो यूएसए,लाइव रूले ऑनलाइन असली पैसा,लॉटरी थाई,एमआरसीपी बेस्ट ऑफ फाइव पीडीएफ,ऑनलाइन कैसीनो nz,ऑनलाइन पोकर और कैसीनो,पी पोकर,पोकर दा दिनहिरो,बैकरेट ओपन बैंक और प्ले की संभावना,शाही उद्धरण,रम्मी ओ निर्देश,स्लॉट मशीन एल्गोरिथ्म,स्लॉट आप असली पैसे के लिए खेल सकते हैं,स्पोर्ट्सबाइकशॉप 0 फाइनेंस,टेक्सास होल्डम कैलकुलेटर,स्लॉट कैसीनो,फ़ुटबॉल ऑड्स क्या हैं,विश्व फुटबॉल टीम रैंकिंग,इलेक्ट्रॉनिक खेल badminton,कैसीनो के खेल hd,गीता ज्ञान,जोकर मेरा नाम,फुटबॉल ट्रिक्स,बेटा जी,लॉटरी इन बाजार,स्पोर्ट्स टी शर्ट्स डिज़ाइन .सिर्फ 10% कर्मचारी ऑफिस लौटे : रिपोर्ट

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

सिर्फ 10% कर्मचारी ऑफिस लौटे : रिपोर्ट

बेंगलुरु और हैदराबाद में यह आंकड़ा 5 फीसदी से भी कम है. वहीं, मुंबई और दिल्‍ली-एनसीआर में यह संख्‍या 20 फीसदी से ज्‍यादा है.
बेंगलुरु : मार्च में सामान्‍य स्‍तर से नवंबर के अंत तक सिर्फ 10 फीसदी कर्मचारी ऑफिस लौटे थे. वर्कइनसिंक के आंकड़ों से इसका पता चलता है. यह कंपनियों को टेक सॉल्‍यूशन उपलब्‍ध कराती है. बेंगलुरु और हैदराबाद में यह आंकड़ा 5 फीसदी से भी कम है. वहीं, मुंबई और दिल्‍ली-एनसीआर में यह संख्‍या 20 फीसदी से ज्‍यादा है.

फार्मा, आईटी, आईटीईएस और बीपीओ सेक्‍टर के कर्मचारी अधिक रफ्तार से ऑफिस लौट रहे हैं. इनमें यह रेट 16 फीसदी से 27 फीसदी तक है. वहीं, शुद्ध सॉफ्टवेयर प्रोडक्‍ट कंपनियों में यह रेट सिर्फ 3 फीसदी है. इंफोसिस, विप्रो और टीसीएस जैसी कंपनियों में कुल कर्मचारियों में से केवल 5 फीसदी ऑफिस से काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : क्‍या आप एमबीए करना चाहते हैं? ये 6 बातें करेंगी आपकी मदद

master

महानगरों में यह आंकड़ा 10 फीसदी है. वहीं, बाकी के देश में 20 फीसदी. आंकड़ों से यह भी पता चलता है कि पुरुषों के मुकाबले महिला कर्मचारी ऑफिस लौटने में अधिक तत्‍पर हैं.

इसे भी पढ़ें : कार खरीदने के लिए आसानी से मिलेगा लोन, मारुति सुजुकी ने शुरू की यह नई सुविधा

वर्कइनसिंक के सीईओ दीपेश अग्रवाल ने कहा कि अगले साल मई तक आईटी, आईटीईएस और बीपीओ सेक्‍टर में कर्मचारियों के ऑफिस वापसी का लेवल कोरोना से पहले के स्‍तर के 50 फीसदी तक पहुंच सकता है. वहीं, सितंबर तक इसके 80 फीसदी तक पहुंचने के आसार हैं. सब कुछ काेराेना की वैक्‍सीन आने पर निर्भर करेगा.

उन्‍होंने कहा कि अनलॉक के दूसरे चरण से कर्मचारियों ने ऑफिस लौटना शुरू किया है. लेकिन, जिस तरह से उनकी वापसी हुई है, वह पहले की तुलना में काफी अलग है. अगले कुछ महीनों में ज्‍यादा कर्मचारी ऑफिस से काम करेंगे.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

ऑफिस वापसीवर्कइनसिंकबेंगलुरुर‍िपोर्टकोरोना वैक्‍सीनहैदराबाद

ETPrime stories of the day

As airlines inch back to normalcy, vacant middle seats are a cause of worry
Aviation

As airlines inch back to normalcy, vacant middle seats are a cause of worry

11 mins read
Q2 FY22 preview: Tariff hikes to push Airtel’s growth; Jio’s modest outlook as Vi fights for its turf
Telecom

Q2 FY22 preview: Tariff hikes to push Airtel’s growth; Jio’s modest outlook as Vi fights for its turf

9 mins read
After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?
Investing

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?

9 mins read
सिर्फ 10% कर्मचारी ऑफिस लौटे : रिपोर्ट

कई ग्राहक मोरेटोरियम और उससे पड़ने वाले असर को नहीं समझते हैं. इसे देखते हुए कलेक्‍शन में बाधा आई है.एनालिटिक्‍स संबंधी जॉब्‍स निकालने वाली कंपन‍ियों में एक्‍सेंचर, एमफेसिस, कग्निजेंट टेक्‍नोलॉजी सॉल्‍यूशन, केपजेमिनी, इंफोसिस, टेक महिंद्रा, आईबीएम इंडिया, डेल, एचसीएल टेक्‍नोलॉजी और कोलेबरा टेक्‍नोलॉजी प्रमुख हैं.ये 5 टिप्‍स करियर में आगे बढ़ने में करेंगी मदद

आईबीए ने बैंक कर्मचारी और अधिकारी संघों के साथ 11वीं द्विपक्षीय वेतनवृद्धि वार्ता नई सहमति के साथ सम्पन्न होने की बुधवार को घोषणा की.जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.कितनी सेफ है आपकी जॉब? खतरों के इन 7 संकेतों के बारे में जान लें

कर्मचारियों की छंटनी की खबर ऐसे समय आई जब एक महीने पहले ही हरदयाल प्रसाद ने कंपनी में चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव का पद संभाला है. उन्‍होंने अंतरिम प्रमुख नीरज व्‍यास की जगह ली है.अगले साल मई तक आईटी, आईटीईएस और बीपीओ सेक्‍टर में कर्मचारियों के ऑफिस वापसी का लेवल कोरोना से पहले के स्‍तर के 50 फीसदी तक पहुंच सकता है.रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


कैसीनो विजेता
ऑनलाइन फ़ुटबॉल सट्टेबाजी के एकल मैच पर बेट कैसे लगाएं
बेटा घाट पर
ऑनलाइन मोबाइल सट्टेबाजी
जैकपॉट hindimp3.mobi
बैकरेट शॉर्ट-सर्किट प्ले
रील स्लॉट प्रश्नोत्तरी
10cric बेटिंग ऐप डाउनलोड
रमी असीमित सिक्के
लॉटरी बेटिंग स्टेशन कैसे खोलें
Comeon.com APK
टीआर कैसीनो गिरी
क्रिकेट फोटो
बेस्ट ऑफ़ फ़ाइव द क्लासिक टेट्रिस चैंपियनशिप
wypłata पीनिdzy z lovebet
लॉटरी डे चार्ट
यूट्यूब शतरंज
ऑनलाइन जुआ धोखाधड़ी
क्रिकेट गार्ड
स्टेटस धांसू
lovebet भारत में न्यूनतम निकासी राशि
वाइल्डज़ वाई लैंग डाउर्ट औज़हलुंग
पोकर आरेख
क्लासिक रम्मी कार्ड गेम
फुटबॉल संशोधन प्रणाली
शतरंज मैं उसे बहुत अच्छी तरह जानता हूँ
बैकारेट लेगो की वास्तविक युद्ध व्याख्या