सेगा जेनेसिस कैसीनो गेम्स

सेगा जेनेसिस कैसीनो गेम्स

time:2021-10-24 22:50:01 जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम Views:4591

नृत्य सेगा जेनेसिस कैसीनो गेम्स 188bet डिपॉजिटो,casumo ओपन पोजीशन,lovebet 0 0 गेल्ड ज़ुरुकी,lovebet डाउनलोड विंडोज 7,lovebet पासवर्ड आवश्यकताएँ,lovebet.us/mobile,एयू स्लॉट नो डिपॉजिट बोनस कोड 2020,बैकारेट हैक प्रोग्राम,बैकारेट एक्स वर्जिल अबलोह,सट्टेबाजी की दुकान टीवी,कैसीनो के दिन एशियाकास्पलवेलु,कैसीनो जेड लॉगिन,पोकर का संयोजन,आसमान पर क्रिकेट,ई-स्पोर्ट्स क्लब,सबसे तेज फुटबॉल खिलाड़ी,फुटबॉल सिमुलेशन सट्टेबाजी नेटवर्क,जीएच स्पोर्ट्स कूपन कोड,बैकारेट से कैसे निपटें,आईपीएल यूएई शेड्यूल 2021,झंडी मुंडा,लाइव कैसीनो ड्रैगन टाइगर,लॉटरी 8 बजे दोपहर,लूडो सर्कल,अगला नेटएज़ एक्स टूर्नामेंट निर्यात करता है,ऑनलाइन जुआ खाता खोलना,ऑनलाइन पोकर schweiz,पैरिमैच ऑनलाइन कैसीनो,पोकर गणित,रेगल डू रम्मी क्लासिक,नियम चतुर्भुज,रम्मीकल्चर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है कैसे अनब्लॉक करें,मेरे पास स्लॉट मशीन का किराया,स्पोर्ट्स बेटिंग कंपनी,स्पोर्ट्सबुक समीक्षा मंच,टेक्सास होल्डम हाथ शुरू करना,वियतनाम में तुशान कैसीनो,फ़ुटबॉल खाता कहाँ खोलें,जेड कैसीनो ऐप,ऑनलाइन जुआ dnevni,क्रिकेट photo,गोवा दारू का रेट,तीन पत्ती को,बकरा डांस,बेतालघाट पंचायत रामोशी करें,वेस्टवर्ड यात्रा मत्स्य पालन, .जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम

कंपनी ने कहा कि उसके विभिन्न मॉडलों के दाम कितने बढ़ेंगे, इसकी सूचना वह बाद में देगी.
नई दिल्ली : महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अगले महीने से अपने सभी पैसेंजर और कमर्शियल वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी का एलान किया है. कंपनी ने उत्पादन लागत में वृद्धि के मद्देनजर यह फैसला किया है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने मंगलवार को बताया कि एक जनवरी से उसके पैसेंजर और कमर्शियल वाहनों के दाम बढ़ जाएंगे. कमोडिटी के दाम बढ़ने और अन्य इनपुट कॉस्‍ट में बढ़ोतरी की वजह से उसे यह कदम उठाना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें : इंडिया पोस्‍ट ने लॉन्‍च किया एप, घर बैठे मिलेंगी बैंकिंग सेवाएं

कंपनी ने कहा कि उसके विभिन्न मॉडलों के दाम कितने बढ़ेंगे, इसकी सूचना वह बाद में देगी. महिंद्रा थार और स्कॉर्पियो जैसे मॉडलों की बिक्री करती है. पिछले सप्ताह फोर्ड इंडिया ने एक जनवरी से अपने विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी.

उसने बताया था कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे. यह अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करेगा.

इसे भी पढ़ें : एनपीएस और अटल पेंशन में बढ़ी लोगों की दिलचस्‍पी, कुल निवेश ₹5 लाख करोड़ के पार

इससे पहले देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने जनवरी से अपने वाहनों के दाम बढ़ाने की घोषणा की थी. कंपनी ने कहा था कि विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी अलग-अलग होगी. दोनों ही कंपनियों ने मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

महिंद्रा एंड महिंद्रामारुति सुजुकीमहिंद्रा की कारेंजनवरी से बढ़ेंगे दामफोर्डपैसेंजर और कमर्शियल वाहन

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read

सरकार ने शुक्रवार को ओला और उबर जैसी कैब एग्रीगेटर कंपनियों के ऊपर मांग बढ़ने पर किराए बढ़ाने की एक सीमा लगा दी है.भारतीय नियामकों का ऐसी करेंसी को लेकर रुख स्पष्ट नहीं है. उन्‍होंने साफ-साफ कुछ भी नहीं कहा है कि भारतीय इनमें ट्रेड करें या नहीं.एयर प्यूरिफायर खरीदने से पहले इन 6 बातों का रखें ध्‍यान, होगा फायदा

2020 में कई बड़े स्‍मार्टफोन ट्रेंड देखने को मिले हैं. इनमें 100x जूम, 65 वॉट चार्जिंग, लिडार कैमरा, डॉल्‍बी विजन वीडियो, 7000 एमएएच बैटरी के अलावा कई और शामिल हैं. क्‍या आप जानना चाहेंगे कि भारत में इन फीचरों की शुरुआत किसने की है और ऐसे स्‍मार्टफोन ब्रांडों की कीमत कितनी है? यहां हम आपको इनके बारे में बता रहे हैं.सामान्‍य सिप के मामले में निवेशक सिप की अवधि में अपना कॉन्ट्रिब्‍यूशन नहीं बढ़ा सकते हैं. अगर वे इसे बढ़ाना चाहते हैं तो उन्‍हें नए सिरे से सिप शुरू करना होगा या एकमुश्त निवेश करने की जरूरत होगी.ये हैं 8 नए फीचर वाले स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं इनकी खूबियां

निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.बुधवार को देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया था. कीमतों में यह बढ़ोतरी जनवरी से लागू होगी.बीएमडब्ल्यू ने पेश की नई 2021 आर नाइनटी, जानिए इसकी खूबियां

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
www.jackpot खेल

प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की सभी स्कीमों से निकासी करने की सलाह दी है. प्राइम इंवेस्टर चेन्नई की एक स्वतंत्र रिसर्च फर्म है.

10cric ऐप समीक्षा

युवा खासतौर से डायमंड ज्‍वेलरी खरीदने में दिलचस्‍पी लेते हैं. 10,000-20,000 रुपये की रेंज में लो प्राइस डायमंड ज्‍वेलरी के खासतौर से अच्‍छा करने की उम्‍मीद है.

फुटबॉल नेट सट्टेबाजी

पहले ही कार बनाने वाली कई कंपनियां अपने-अपने मॉडलों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं. ये जनवरी से गाड़‍ियों के दाम बढ़ाएंगी. इन कंपनियों में मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा और रेनॉ शामिल हैं.

हैप्पी बंदर वर्ष

निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.

मोबाइल में रम्मी गेम

अपने घर के लिए अगर आप एयर प्यूरिफायर खरीदने जा रहे हैं तो कुछ बातों को जान लेना जरूरी है. यहां हम उन्हीं के बारे में बता रहे हैं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी