नवीनतम फुटबॉल वीडियो

नवीनतम फुटबॉल वीडियो

time:2021-10-28 06:56:42 अप्रैल से टोयोटा की गाड़‍ियां होंगी महंगी, दाम बढ़ाने का यह कारण बताया Views:4591

गोवा और झारखंड नवीनतम फुटबॉल वीडियो betway ग्रुप नेट वर्थ,fun88 साइन अप बोनस,lovebet 5 गेम जैकपॉट विजेता,lovebet इंडिया कस्टमर केयर,lovebet द ड्रॉप,3 रील स्लॉट ट्रक सिम्युलेटर,बैकारेट ऑस्ट्रेलिया,बैकरेट जोड़े,पांच लोगों में से सर्वश्रेष्ठ,बोवाडा कैसीनो,कैसीनो लिवरिसन,शतरंज सी टेबल,क्रिकेट किताब की कीमत,क्रिकेट यूट्यूब चैनल का नाम,यूरोपीय कप सट्टेबाजी मंच,फुटबॉल सट्टेबाजी पंजीकरण साइट,गा शतरंज,खुश किसान रसोई,मैं कैसीनो स्लॉट करता हूँ,जैकेट जींस लड़की,ला पोकर खुला,लाइव डीलर लाठी वीडियो,लॉटरी लाइव शाम 4 बजे,एम कैसीनो रेस्तरां,ऑनलाइन कैसीनो ऑस्ट्रेलिया,दोस्तों के साथ खेलने के लिए ऑनलाइन गेम मुफ्त,ऑनलाइन स्लॉट मेगावे,पोकर 2 ऐप हैक,पोकर कार्यपुस्तिका पीडीएफ,रूले ऑड्स चार्ट,रमी कमाई ऐप,रश टाउनशिप फिशिंग,एक फ्रेम में स्लॉट हो सकते हैं,खेल व्यक्तित्व,तीन पत्ती हैक मोड APK,नवीनतम हांगकांग क्वानक्सुन नेटवर्क,सी++ में आभासी क्रिकेट खेल,वाइल्डज़ जैकपॉट स्पील,lovebet एप्लिकेशन,करीना मैरिज,क्रिकेट सट्टे का गणित,जंगली rummy,पासा रीजनिंग ट्रिक,बरसात लगने लगा है डर,रमी सर्किल कस्टमर केयर नंबर,स्टेटस पिक, .अप्रैल से टोयोटा की गाड़‍ियां होंगी महंगी, दाम बढ़ाने का यह कारण बताया

इसके पहले मारुति सुजुकी और हीरो मोटोकॉर्प अगले महीने से अपनी गाड़‍ियों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं.
नई दिल्ली : टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) अप्रैल से अपनी कारों की कीमतें बढ़ाएगी. इसके पहले मारुति सुजुकी और हीरो मोटोकॉर्प अगले महीने से अपनी गाड़‍ियों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं.

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कहा कि कंपनी एक अप्रैल, 2021 से अपने मॉडलों की कीमतों में वृद्धि करेगी. कंपनी ने कहा कि कीमतों में यह वृद्धि बढ़ी लागत का बोझ कम करने के लिए है.

इसे भी पढ़ें : एसबीआई के योनो एप से खरीदारी करने पर मिल रहा है 50% तक डिस्‍काउंट

कंपनी ने कहा, ''ऐसे मुश्किल समय में हमारा प्रयास रहा कि हम आंतरिक उपायों से लागत का असर सह लें. लिहाजा, बेहद छोटा हिस्सा कीमतों में वृद्धि के रूप में ग्राहकों को दिखाई देगा.''

फरवरी 2021 में टीकेएम ने 14,075 वाहनों की बिक्री की थी. इस तरह घरेलू बाजार में उसने फरवरी 2020 के मुकाबले 36 फीसदी ग्रोथ दर्ज की थी.

इसे भी पढ़ें : टर्म इंश्‍योरेंस पॉलिसी हो सकती है महंगी, यह है वजह

इसके पहले मारुति सुजुकी इंडिया और हीरो मोटोकॉर्प ने अप्रैल से अपने वाहनों के दाम बढ़ाने का एलान किया था. मंगलवार को हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी मोटरसाइकिल और स्‍कूटर्स के दाम 2,500 रुपये तक बढ़ाए थे. उसने भी दाम बढ़ाने के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

मारुति सुजुकी ने भी वाहनों के दाम बढ़ाने का एलान करते हुए कहा था कि अलग-अलग तरह इनपुट कॉस्ट बढ़ने से लागत पर असर पड़ा है. लिहाजा, अप्रैल, 2021 से कीमतों में बढ़ोतरी के अलावा कोई रास्‍ता नहीं बचा है. मूल्‍यवृद्धि अलग-अलग कारों के लिए अलग-अलग होगी.

पैसे कमाने, बचाने और बढ़ाने के साथ निवेश के मौकों के बारे में जानकारी पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर जाएं. फेसबुक पेज पर जाने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें

टॉपिक

टोयोटा किर्लोस्‍करटीकेएमहीरो मोटो कॉर्पमारुति सुजुकीअप्रैल

ETPrime stories of the day

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis
Logistics

As Christmas nears, China’s biggest shipper says there’s no end in sight for supply-chain crisis

4 mins read
China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.
R&D

China’s hypersonic missile test may be targeted at the US and the West. But India should be worried.

9 mins read
As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles
Insurance

As drones take off under fresh rules, insuring their flight still has a host of teething troubles

11 mins read

क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं. हमने यहां 7-15 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.फरवरी 2021 में टीकेएम ने 14,075 वाहनों की बिक्री की थी. इस तरह घरेलू बाजार में उसने फरवरी 2020 के मुकाबले 36 फीसदी ग्रोथ दर्ज की थी.कार खरीदने जा रहे हैं? 7 लाख रुपये तक के बजट में ये हैं शानदार ऑप्‍शन

क्‍या इस वैलेंटाइन डे पर अपने पाटर्नर को खुश करने के लिए आपने गिफ्ट सेलेक्‍ट कर लिया है? नहीं, तो यहां हम आपको ट्रेडिशनल गिफ्ट से अलग हटकर कुछ ऐसे तोहफों के बारे में बता रहे हैं जो शायद आपके साथी को खूब पसंद आए.पिछले तीन महीनों में वाहनों को बनाने में लगने वाले कच्‍चे माल की कीमतें बढ़ी हैं. इससे वाहनों के दाम 10-15 फीसदी तक बढ़े हैं.इंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.2020 के पहले छह महीनों में केपजेमिनी ने 9,500 लोगों की भर्ती की है. सेकेंड हाफ में उसकी 13,500 लोगों को रिक्रूट करने की योजना है.कारें होंगी महंगी, जानिए कितनी बढ़ेंगी कीमतें

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
क्रिकेट किताब की दुकान एश्टन-सैंडी स्प्रिंग एमडी

सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी. कंपनी अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देगी.

पूल रम्मी उपयोगकर्ता पुस्तिका

योनो सुपर सेविंग डेज का पहला चरण फरवरी में संपन्‍न हुआ था. इस दौरान भी ग्राहकों को छूट पर 4 दिन के लिए खरीदारी का मौका मिला था. यह 4 फरवरी से 7 फरवरी तक चला था.

एचडी शतरंज

कर्मचारियों की छंटनी की खबर ऐसे समय आई जब एक महीने पहले ही हरदयाल प्रसाद ने कंपनी में चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव का पद संभाला है. उन्‍होंने अंतरिम प्रमुख नीरज व्‍यास की जगह ली है.

स्टेटस यूट्यूब पर

सैलरी कब अपने स्‍तर पर लौटेंगी, यह आर्थिक गतिविधियों के बहाल होने पर निर्भर करेगा. डेलॉयट के सर्वे में शामिल 75 फीसदी संस्‍थानों ने मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए वेतनवृद्धि में किसी तरह के अनुमान जाहिर करने से इंकार कर दिया.

गोल्डन कैसीनो का अनुभव करने के लिए साइन अप करें

जून में कर्मचारी राज्‍य बीमा स्‍कीम (ईएसआईसी) से जुड़ने वाले मेंबर्स की संख्‍या में भी तेज इजाफा हुआ है.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी